कार पर ब्लैक फ‌िल्म चढ़ाए बैठे थे योगी मंत्री, इंस्पेक्टर ने की सख्ती तो दिया ये जवाब

रात करीब डेढ़ बजे लखनऊ में 1090 चौराहे पर ब्लैक फिल्म लगी कार को पुलिस ने रोका। चालक ने पहले तो पुलिस को अर्दब में लेना चाहा कि कार में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी बैठे हैं।
इस पर सीओ व इंस्पेक्टर ने चालक को फटकारा। पुलिस का कड़ा रुख देख कार में बैठे कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सॉरी… कल से ब्लैक फिल्म नहीं दिखेगी। इसके बाद वह अपने काफिले के साथ गोमती नगर की तरफ चले गए।

यह नजारा बुधवार देर रात का है। दो घंटे तक चले अभियान में पुलिस ने 40 बाइक और 24 चार पहिया वाहनों का चालान काटा। हजरतगंज सर्किल में तैनात एएसपी अवनीश मिश्र और इंस्पेक्टर आनंद शाही टीम के साथ 1090 चौराहे पर घेराबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे।

पुलिस टीम ने घेराबंदी कर स्टंटबाज, तीन सवारी, बगैर सीट बेल्ट और ब्लैक फिल्म लगे वाहनों की जांच की। इसी दौरान करीब डेढ़ बजे काली फिल्म लगी लक्जरी कार तेज रफ्तार से आती दिखी।

​पुलिस ने घेराबंदी कर रोक लिया। कार चालक से काली फिल्म उतारने की बात कही। इस दौरान सीओ और इंस्पेक्टर को पता चला कि कार के अंदर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी बैठे हैं। अभी पुलिस कुछ सोचती तभी कैबिनेट मंत्री ने ही कार का शीशा नीचे कर सॉरी बोला और कहा कि कल फिल्म उतर जाएगी।